Home / Written Episod / Badho Bahu 11th January 2017 Written Episode

Badho Bahu 11th January 2017 Written Episode

Badho बहू 11 वीं जनवरी 2017 लिखित प्रकरण अपडेट

Badho Bahu 11th January 2017 Written Episode.

कोमल बताता भाग्यशाली वह अब उसके जीवन में उसकी स्थिति बहुत अच्छी तरह से समझता है। यह समय है जब मैं अपनी मां के घर के लिए रवाना होंगे, मैं अपने घर में फिर कभी वापस नहीं आ जाएगा। मैं तुम्हें कभी खुश नहीं रख सकते। मैं हमेशा के लिए अब अपने जीवन से दूर जाना होगा! आप और आपके परिवार को मेरी वजह से एक बहुत माध्यम से जाना पड़ा। मैं जानता हूँ कि तुम मुझसे शादी करना चाहता था लेकिन मैंने कभी नहीं बाबू जी की इच्छा के खिलाफ नहीं जा सकता है। हो सके तो माफ़ कर देना। मुझे आशा है कि अपने शिविर अच्छा हो जाता है। मैं जानता हूँ कि कुछ भी नहीं कुश्ती की तुलना में आप के लिए अधिक महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि आप सफलता और प्रसिद्धि पाने के प्रार्थना करेंगे। मैं प्रार्थना करता हूँ कि तुम एक साथी जो आप बहुत खुश रखना होगा मिल जाएगा। आप अभ्यस्त कल के बाद मेरा बुरा चेहरा देखने के लिए लोगों की है। इस Pag Phera हमेशा के लिए पिछले जाएगा। वह एक मिनट के लिए फोटो फ्रेम रखती है, लेकिन फिर इसे वापस रहता है। मई भोले नाथ आप हमेशा खुश रहते हैं। वह
उसके आँसू छिपाने के लिए बदल जाता है और अंत में कमरे से छोड़ देता है। भाग्यशाली चुपचाप खड़ा है।
पिंकी खुशी से उसके कपड़े पैकिंग है। वह राणा पूछता है इसलिए वह फिर से और फिर उसके कपड़े बाहर ले रही है। वह उसके हाथ रखती है। कृपया मत जाओ। मैं तुम्हारे बिना कैसे रहेगा? मुझे आपकी बहुत याद आएगी। वह उत्तर है कि वह विदेश नहीं जा रहा है। यह 2-3 दिनों के लिए ही होगा। उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि वे मेरे लिए हो सकता है कि कितना कहते हैं। अगर वह पागल है वह चमत्कार। मैं जाने का इंतज़ार नहीं कर सकता। वह उसे बताता है कि वह जल्द ही वापस हो जाएगा। वह उसे फिर से नहीं जाने के लिए अनुरोध करता है लेकिन उसे उसके उदास चेहरे को देखकर जाना जा सकता है। अपना ख्याल रखना के रूप में मैं वहाँ अभ्यस्त हो ऐसा करते हैं। जब भी तुम मुझे याद आएगी मुझे फोन। मैं तुम्हें लेने के लिए आ जाएगा। वह उसे बताता है तरोताजा करने के लिए। वह जाता है। पिंकी वह जल्द ही इस प्रेमी से दूर हो जाता प्रार्थना करता है।

अगली सुबह, कोमल घर मंदिर में है। मैं उसके साथ हमेशा अब रहने के अभ्यस्त लेकिन आप हमेशा उसके साथ होना चाहिए। उसकी रक्षा करें। वह अपने दिल के भोले नाथ बंद की तस्वीर रखती है। कोमल उसके कमरे में आता है और लकी के बिस्तर नोटिस। वह तस्वीर में दिखता है। लक्की जी के साथ चेन्नई के लिए जाने के लिए कृपया। वह भाग्यशाली के बैग में फोटो रहता है। वह अपने दस्ताने बंद रखती है। उनकी शादी उसकी आंखों के सामने कौंध। भाग्यशाली कक्ष जब वह बदल जाता है में प्रवेश करती है। वे दोनों एक दूसरे को देखने। वह उसे करने के लिए कुछ भी कहे बिना वहां से छोड़ देता है।

कोमल घर के सभी बड़ों के लिए आरती देता है। कमला जी खुशी से पिंकी और राणा को आरती देता है। रघुवीर जी लक्की के बारे में पूछता है। कोमल वह आ जाना चाहिए कहते हैं। कमला जी उसे उसके सामान लाने के लिए कहता है। कोमल उसके बैग लाने के लिए चला जाता है। तेजी से छू हर किसी का पैर जिससे कमला जी फिर से पटाने। भाग्यशाली वहाँ आता है। अगर वह सब कुछ पैक किया गया है रघुवीर जी उसे पूछता है। भाग्यशाली सिर हिला देते हैं। कोमल भी उन्हें मिलती है। भाग्यशाली उसे देख बचा जाता है। मालती जी लक्की की आरती करने के लिए जब कमला जी उसकी कोमल के बारे में याद दिलाता है के बारे में है। उसकी यह करते हैं। मालती जी कहने के लिए कुछ है, लेकिन कमला जी का सुझाव है उसे उसके दिल काम करने देने के लिए कोशिश करता है। अब आप आराम करना चाहिए। वह आगे कदम कोमल पूछता है। मालती जी उसकी इच्छा के खिलाफ कोमल को आरती thaal देता है। भाग्यशाली उसे देख नहीं है। कमला जी उसे बताते हैं कि कोमल वहाँ खड़ा है उसकी आरती करते हैं। यह पूर्ण करो। हर कोई छोड़ दिया है। भाग्यशाली अनुपालन करता है। मालती जी दुख / अफसोस की बात है कोमल लकी का आरती रूप में करता है पर लग रहा है।

कमला जी उसकी भाभी की आरती क्या करना प्रज्ञा पूछता है। प्रज्ञा के रूप में बताया करता है। कोमल हर किसी की खातिर मुस्कुराता है। पिंकी और कोमल हर किसी का आशीर्वाद लेने। मालती जी उसके आँसुओं को रोक नहीं सकता है (के बारे में अपने बेटे को उससे दूर जा रहा)। वह उसे बताता है कि दुख की बात नहीं हो सकता है। मैं हमेशा के लिए दूर करने के लिए नहीं जा रहा हूँ। यह 6 महीने का सिर्फ एक मामला है। मैं वापस से पहले भी मुझे याद किया जाएगा। डोंट वोर्री। वह उसके चेहरे को बहला। पिंकी यह ठीक है अगर मां रो रही है सोचता है। क्यों हर किसी रो रही है? मैं केवल एक है जो रो नहीं रहा है। मैं नकली कुछ आँसू तो कोई भी मुझे के बारे में सोचती बेरहम होना चाहिए। वह कमला जी आश्चर्य की बात नकली आँसू डालता है। पिंकी उसके पास निहित है कि वह वास्तव में कुछ ही दिनों में उसके करीब आ गया है। मैं समय मैं आप से दूर खर्च करना होगा के बारे में सोच रोना बंद नहीं कर सकते। मुझे तुम याद आओगे। कमला जी उसे शब्दों में आसानी से हो जाता है। यह कुछ दिनों का सिर्फ एक मामला है। अगर तुम मुझे भी बहुत याद आती है मुझे फोन करना। मैं राणा भेजने के लिए आप घर लाने के लिए होगा। पिंकी उसे मुसीबत राणा को नहीं बताता है। मैं अपने आप आ जायेंगे। अहलावत जी की टिप्पणी है कि वे अधिक से मां और बेटी की तरह लग रहे हो। रघुवीर जी सेकंड उसे। चलो अब जल्दी करो। भाग्यशाली देखभाल करने के लिए उसकी मां को बताता है। मुझे जल्द वापस आना है। वह भी उसे बताता देखभाल करने के लिए।

पृष्ठभूमि में पाल निभाता है। हर कोई दरवाजे की ओर प्रमुख हैं। कोमल उसकी शादी को याद कर उसे पटरियों में बंद हो जाता है। वह दुख की बात घर में दिखता है। हर खुश स्मृति फिर उसकी आंखों के सामने कौंध। आँसू उसके गाल नीचे स्ट्रीम करने के लिए जारी है। लकी और कोमल अलग अलग दिशाओं में चलते हैं। कोमल ने अपनी कार की चाल के रूप में भाग्यशाली पर लग रहा है। उन्होंने कहा कि केवल उसे दिशा में डालना।

Precap: Vardaan उसका परिचय भी देना प्रज्ञा पूछता है। वह fumbles। तेजी Vardaan में उनके परिचय देता है। कोमल माधुरी (उसके गाय) बताता है कि वह यहाँ आ गया है कि उसे क्या दिल में है साझा करने के लिए। मुझे नहीं फिर कभी उस घर में वापस जा रहा हूँ। आप इस अंगूठी को याद है? मैं अब इसे निकाल देंगे!

क्रेडिट करने के लिए अद्यतन: पूजा

About admin

Check Also

Suhani Si Ek Ladki 20th January 2017 Full Episode Update

Suhani Si Ek Ladki 20th January 2017 Written Episode Update

Suhani Si Ek Ladki 20th January 2017 Written Episode Update Scene begins with Suhani considering …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *