Home / Written Episod / Beyhadh 11th January 2017 Written Episode

Beyhadh 11th January 2017 Written Episode

Beyhadh 11 वीं जनवरी 2017 लिखित प्रकरण अपडेट

Beyhadh 11th January 2017 Written Episode.

अश्विन ने एक पुल को Jahnvi लेता है और Jahnvi और खुद संबंधों। Jahnvi अगर वे एक साथ नहीं रह सकते हैं, वे एक साथ मर सकते हैं कहते हैं। अश्विन मास्क Jahnvi उसे पानी में धक्का और खुद पुल पर गिर जाता है और हंसते हुए कहते हैं Jahnvi अब मर चुका है। माया उसे कार में पहुँचता है और Jahnvi में कूद देखने के लिए सदमे में है। वह पानी में कूदता है। Ashwinn हंसते हुए कहते हैं कि वह माया को बताया तैराकी सीखने के लिए है, लेकिन वह नहीं था और अब डूब जाएगा। माया Jahnvi की रस्सी को निकालता है और उसकी मुक्त कर देते हैं, एक प्रक्रिया में पत्थर उसके सिर हिट और बेहोश हो जाता है। अर्जुन ने अपनी जीप में पहुंचता है। अश्विन ने उसे आने वाले को देखता है और पानी में कूदता है। उन्होंने Jahnvi ऊपर खींचती है और खुद वहाँ माया छोड़ देता है। Arjjun उसे किनारे करने के लिए Jahnvi पाने में मदद करता। अश्विन कार्य करता है। अर्जुन पूछता है, जहां माया है। Jahnvi जाग और अर्जुन पूछता है, जहां माया है, वह उसके पीछे कूद गया। अश्विन पानी में हो जाता है और माया बाहर लाता है। वे माया जागृत करने के लिए कोशिश करते हैं और अश्विन Jahnvi डांटते है कि उसकी वजह से माया पानी में कूद गए।
अर्जुन माया के सिर से खून पाता है और उसे अस्पताल से हो जाती है। डॉक्टर उसकी जांच करता है और मां सिर पर गंभीर चोट मिला कहते हैं और वह सर्जरी से पहले कुछ भी नहीं कह सकते हैं और ऑपरेशन थियेटर के लिए माया लेता है। नर्स सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए Jahnvi पूछता है। Jahnvi रोता है और अश्विन उसकी सांत्वना के रूप में कार्य करता है। अर्जुन सहमति फार्म पर हस्ताक्षर करता है और अपने जीवन को माया savie करने के लिए डॉक्टर अनुरोध करता है। Jahnvi माया उसे जरूरत है और वह उसे छोड़ नहीं होगा कहते हैं। Ahswin उसे आराम करने के लिए पूछता है। Jahnv जारी है यह उसकी गलती है। अर्जुन उसकी शान्ति और माया उसके समर्थन की जरूरत है। अश्विन का कहना है कि कुछ भी नहीं माया को कुछ नहीं होगा। अर्जुन क्यों वह पुल पर जाना था पूछता है। अश्विन वे आत्महत्या करना चाहता था और बाद Jahnvi में कूद गया, के बारे में वह कूद करने के लिए जब माया पहली बार में कूद गया था कहते हैं। अर्जुन को ध्यान से देखता अश्विन और पता चलता है कुछ गड़बड़ है। वंदना अर्जुन कहता है और अर्जुन उसे बताता है कि माया अस्पताल में है। वंदना चिंता नहीं उससे पूछता है, वह जल्द ही आ रहा है।सांझ अयान और उसके परिवार के लिए नाश्ता तैयार करता है। अयान जल्द ही पकोड़े लाने के लिए उसे पूछता है। सांझ पकोड़े लाता है और पूछता है कि वह कितना खा जाएगा। उन्होंने कहा कि वह burping पसंद कहते हैं। वंदना प्रवेश करता है और बताता है कि अयान माया अस्पताल में है और वे जाने की जरूरत है। सांझ बताता है कि वह उनके पीछे उसकी scootie पर आ जाएगा। प्रेम बताता सांझ वह कहीं भी नहीं जाना होगा। सांझ अर्जुन उसकी जरूरत है। प्रेम का कहना है कि अर्जुन उसे फोन नहीं किया था और कई अन्य लोगों ने उसे सांत्वना देने के लिए है। सांझ का कहना है कि अर्जुन उसे प्यार नहीं करता है, लेकिन जैसा कि सबसे अच्छा दोस्त मानता है और उसे जरूरत है। सुमन उसे जाने के लिए पूछता है, उसके दोस्त उसे जरूरत है।

डॉक्टर माया की सर्जरी जारी है। अर्जुन के बाहर रो इंतजार कर रहा है। सांझ तक पहुँचता है और वह उसे कसकर गले और देखते हैं कि माया का क्या हुआ अगर वह समय पर पहुंच गया था, माया सुरक्षित हो गया होता कहते हैं। सांझ भी उसे भावनात्मक रूप hugs और कहते हैं कुछ भी नहीं उसकी माया कुछ नहीं होगा। अर्जुन अगर कुछ माया के लिए होता है, वह मर जाएगा कहते हैं।

Precap: अश्विन माया के कमरे में प्रवेश करती है और एक तकिया के साथ उसकी गला घोंटकर की कोशिश करता है। अर्जुन प्रवेश करती है और अश्विन नीचे तकिया फेंकता है।

About admin

Check Also

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update Scene begins with Dhairya saying possibly you …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *