Home / Written Episod / Chandra Nandni 11th January 2017 Written Episode

Chandra Nandni 11th January 2017 Written Episode

Chandra Nandni 11th January 2017 Written Episode Update

Chandra Nandni 11th January 2017 Written Episode.

नंदिनी हेलीओ तमाचा है, और वह में चलता है, यह durdhara देखता है और वाह, यह अच्छा नहीं है, “कहते हैं हेलीओ तोड़ कमरे, उन्होंने कहा, durdhara, durdhara हाँ मा कहता है और चल रहा है: Durdhara इमली खाने, चंद्रा का कहना है कि आप छुपा रहे हैं, का कहना है कि durdhara, चंद्रा, durdhara, मेरे पास कुछ है, हमें durdhara भोजन वश में करने की कोशिश कर बंद नहीं होगा, मेरा मतलब है, लेकिन वह नहीं खाया यह मेरे लिए छोड़ दीजिए एक बच्चे की तरह, चंद्र durdhara चंद्र ठीक भोजन एहसास हुआ कि वह कहते हैं, ने कहा।

नंदिनी Durdhara के बारे में खबर के शेयरों
हैली मैं इस अजीब बात है, बहुत सुंदर है, और नंदिनी वह सोचता है कि कभी नहीं, मुझे थप्पड़ कहते हैं और वे कहते हैं कि भोजन मारा जाता है, आप हैली ने उस से कहा durdhara करने की जरूरत है और कहा, इमली हाँ, चंद्र, मैं अभी नहीं मेरे दिल में हूँ, चाँद एक अच्छा विचार है कहने के लिए आप से पूछना करने के लिए नहीं करना चाहती बेहतर खाने के लिए, लेकिन फिर आप कहते हैं कि यह मैं durdhara माँ ने मुझे बुला durdhara और कहने के लिए छोड़ देता है, उन्होंने कहा।
Nishimura छाया और durdhara आप दो बच्चों को वह जो कहते हैं, हेलीओ प्रार्थनाओं और बलिदानों, नंदिनी नंदिनी की है, लेकिन वह यह मुझ से दूर नहीं ले करता है, बेहतर है सिर्फ मेरे लिए बारी करने के लिए और कहते हैं कि मैं टी में रहना चाहते हैं इस समारोह में नाकामुरा संस्कृति, हेलीओ कहते हैं प्रसाद, यह समारोह के लिए अनुपयुक्त माना जाता है। प्रत्येक पत्ती कुण्डल नंदिनी अपने असली चेहरा है, जो कल रात को रोकने के लिए मैंने कहा कि मैं कल नंदिनी ने मुझ से कहा है काम कर रहा है देखते हैं, हैली तुम मुझे मारा, कहते हैं

चंद्र कुण्डल मैंने कहा जाता है कि तुम और मैं और गले का कहना है कि अपने शब्दों में हमारे लिए एक विशेष रात हो जाएगा, हम न केवल मुझे, लेकिन आप क्या एक नंद महीने के साथ तैयार किया जाना चाहिए हेलीओ का कहना है कि आज, कमरे और बिस्तर और helinas हैली स्तर को सजाने के लिए भूल नहीं है, यह एक आदर्श विकल्प बहुत ही रचनात्मक, वाह, नंदिनी चंद्रा ने कहा, सही निराश नहीं चंद्र, हेलीओ है, हम मेरे लिए एक विशेष रात के लिए बाहर तक पहुँचने के लिए है। नंदिनी tears.chandra छोड़ देता है।
नंदा रोना शुरू कर दिया।

चाणक्य और चंद्रगुप्त maliektu आंखों पट्टी, और मुझे आशा है कि वह maliketu मुझे लगता है, आप जानते हैं कि मैं अपने रास्ते पर हूँ मैं आश्रम पर लौटने के लिए, चंद्र ने कहा कि यह चाहता हूँ, मैं यहाँ आया था जब वह अपनी आँखें इतनी खोला रंग मैं इसे चंद्र maliektu अब हमारा परिवार ऐसा नहीं था, और मुझे तुम्हारे साथ और है कि आप उपयोग करना चाहते हैं के बारे में जानकारी साझा करने के लिए, उन्होंने कहा।

शीन मुझे कहना होगा कि आप Maliektu महाराज, और मैंने उससे पूछा और उसे मारने शुरू कर दिया है और इसे दूर एक छोटा सा लगता है और आगे जाना है और चन्द्रमा, तलवार, आदमी मारा क्यों, उन्होंने कहा, वहाँ एक स्थिति है कि क्षमा करें महाराज maliektu है कि मैं इसे रखने के लिए क्या करने की जरूरत है, लेकिन हमले के पीछे कौन है, जिम्मेदारी सही चाणक्य maliektu लगाने के लिए कहा।

नंदिनी बिस्तर और कमरे में चारों ओर और helinas Chandras पहली रात को सजाने और मुझे नहीं लगता था इसलिए मैं दुश्मन चंद्र pitahamaharajs चंद्र कुण्डल और कुण्डल चंद्र आप ठीक कह रहे हैं, यह बहुत सुंदर है, हाथ चलने के लिए बुरा लग रहा है जब वे चंद्र चेहरे आँसू ndns नंदिनी छोड़ दिया, नंदिनी कहने के लिए धन्यवाद करने के लिए दरवाजे बंद कर देता है।

रात वह नंदिनी चंद्र आश्रम के साथ बिताए याद करते हैं, और यह बुरा लग रहा है। हेलीओ चंद्र पेय और दो सीट हैली के लिए पेय, और चंद्र इस चंद्र पीने के साथ शुरू होता है बेहतर महसूस करने के लिए निर्देशित कर दिये कहते हैं, हेलीओ बिस्तर नशे चंद्र helina.he, संवैधानिक, वह बिस्तर में निहित है। नंदिनी चंद्र आश्रम, सोचा था की एक बहुत कुछ के साथ। हेलीओ और चंद्र चंद्र पर्यावरण, एक दूसरे के बहुत करीब है, और कुण्डल नंदिनी और नंदिनी heline गुस्से के लिए जाना है, और यह सवारी और लंबा चलता है।

एक्स-टोपी चंद्र रानी और रानी durdhara कुण्डल और नंदिनी को पूरा करने और यह बुरा लग रहा है।
नंदिनी Nishimura धूम्रपान शुरू कर दिया है और वह धुआं देखता है, उन्होंने कहा।

क्रेडिट अद्यतन: syed zohaib hassan

 

About admin

Check Also

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update Scene begins with Dhairya saying possibly you …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *