Home / Written Episod / Ek Rishta Sajhedari Ka 11th January 2017 Written Episode

Ek Rishta Sajhedari Ka 11th January 2017 Written Episode

एक रिश्ता साझेदारी का 11थ जनुअरी 2017 रिटेन एपिसोड अपडेट

Ek Rishta Sajhedari Ka 11th January 2017 Written Episode.

नीलिमा डांटते Saachi कि वह सरिता के साथ दुर्व्यवहार नहीं करना चाहिए था, वह अपने से बड़ी है। Saachi कहती है कि वह सही था। नीलिमा कहती है कि वह उसके पास से यह उम्मीद नहीं की थी, वह चिंतित परिणाम बहुत घातक हो जाएगा।

सेठिया भवन में, सरिता दिवाकर बताता है कि वह निकिता की माँ और तय आर्यन की सगाई करने के लिए बात की थी, वह के रूप में वह पिता के पास नहीं है निकिता के चाचा से बात कर सकते हैं। आर्य रिटर्न घर। Sushanth उसे बोर्डिंग स्कूल में लेने के लिए सोनू हो जाता है। सोनू pleads उसे दूर भेजने और आर्यन अनुरोधों के लिए नहीं। Sushanth कहना है कि वह प्रियंका की भावना का सम्मान करना चाहिए के रूप में वह सही है। सोनू चलाता है और प्रियंका के हाथ और pleads उसके पिताजी का अनुरोध करने के लिए उसे दूर भेजने के लिए नहीं है, वह उसे छोटी Maa फोन नहीं होगा रखती है। Sushanth सोनू खींच लेता है। प्रियंका बंद हो जाता है और कहता है Sushanth
सोनू वह उसे मां नहीं बुलाना चाहिए और माँ और पिताजी के साथ रहना होगा। वह सरिता और दिवाकर बताता है कि सोनू एक है जो उसे आग दुर्घटना से बचाया और यहां तक ​​कि अपने हाथ जला दिया जाता है। कुछ रिश्ते खून के रिश्ते की तुलना में अधिक हैं, अब Sunu उसका बेटा है और वह ऐसा कभी नहीं होगा उसे कहीं भी जाओ। सोनू तो दिवाकर hugs। पूरे काफी आनन्दित।
आर्य Saachi कॉल और प्रियंका को स्वीकार सोनू के बारे में उसे सूचित करता है। Saachi यह वास्तव में अच्छा नया है कहते हैं। दरवाजे की घंटी बजती है। वह दरवाजा खोलता है और तलाक के कागजात के साथ प्रभात देखने के लिए सदमे में है। वह उसे उन पर हस्ताक्षर और कल तक वापस जाने के लिए कहता है। Saachi भी Aryan’a सगाई कार्ड और रो रिटर्न पाता है। कुसुम का कहना है कि बाद Saachi सरिता के साथ दुर्व्यवहार किया कि वह इस बारे में चिंतित था। Saachi आर्यन की सगाई को रोकने के लिए सेठिया घर की ओर चलता है।

प्रियंका आर्यन के कमरे में चला जाता है और जल्द ही तैयार हो जाओ और नीचे आने के लिए उसे पूछता है। आर्यन तैयार हो जाता है और नीलिमा के साथ नीचे आता है और निकिता और उसके परिवार को देखने के लिए सदमे में है। प्रियंका यह, वह आज सगाई हो रही है उसके लिए एक आश्चर्य है कहते हैं। अगर वह Saachi से बाहर ले जाया गया है दिवाकर उसे पूछता है, वह आज निकिता से सगाई हो जाना चाहिए। नीति उसके प्रेमी के कॉल हो जाता है और नीलिमा बताता है कि उसे बस का इंतजार कर रहे हैं और छोड़ देता है।

Saachi सेठिया भवन तक पहुँचता है और नीति में एक आदमी की कार और छोड़ने में मिलता है देखता है। वह कार में कई अन्य लड़कों को देखता और सोचता है कि आर्यन की सगाई को रोकने या नीति को बचाने के लिए है। वह एक ऑटो काम देता है और कार के बाद। कार एक इमारत में हो जाता है और Saachi में पाने के लिए कोशिश करता है। चौकीदार उसकी बंद हो जाता है। वह कहती हैं कि वह एक पार्टी के लिए आया था। चौकीदार का कहना है कि कोई भी पार्टी यहाँ है और उसे में ऐसा नहीं है।

Precap: अर्जुन उसके हाथ निकिता की उंगलियों में सगाई की अंगूठी डोर्न तक फैली हुई है। गुंडे Saachi कब्जा है और उसे यातना।

क्रेडिट करने के लिए अद्यतन: एमए

About admin

Check Also

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update Scene begins with Dhairya saying possibly you …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *