Home / Written Episod / Naamkaran 11th January 2017 Written Episode

Naamkaran 11th January 2017 Written Episode

Naamkaran 11 वीं जनवरी 2017 लिखित प्रकरण अपडेट

Naamkaran 11th January 2017 Written Episode.

प्रकरण अवनि मेल प्राप्त करने की कोशिश के साथ शुरू होता है। वह अस्पताल औरत फिर से कहता है और उसे करने के लिए बात करती है। महिला आप किसी की मदद करना चाहते हैं पूछता है .. अवनि पूछता है तुम आशा की रिपोर्टों मेल नहीं था। महिला मैं कल इसे भेजा है कहते हैं। अवनि मैं यह नहीं मिला है, तो आप फिर से मेल कर सकते हैं कहते हैं। महिला हाँ कहते हैं, लेकिन अस्पताल सर्वर काम नहीं कर रहा है, मैं स्पीड पोस्ट से भेज सकते हैं। अवनि का कहना है कि कोई, घर, इसके तत्काल पर नहीं भेजते हैं। महिला उसे अस्पताल में आने और प्रिंटआउट पाने के लिए पूछता है। अवनि कैसे जाने के लिए सोचता है। महिला मैं वहाँ आ आप रिपोर्ट देने के लिए करेगा पूछता है। अवनि का कहना है कि नहीं, मैं बाद में फोन करता हूँ। वह नीला आ रहा है और कॉल समाप्त होता देखता है। नीला मुझे देखकर फोन को छिपाने के लिए कोई जरूरत नहीं है कहते हैं, मैं वादा करता हूँ मैं किसी को नहीं बताऊँगा।

अवनि हर कोई वादा कहते हैं और फिर टूट गया। नीला उसे खाना है करने के लिए पूछता है, हम बाद में शिकायत कर सकते हैं। अवनि पूछता है के लिए यह खाना है
मुझे, आप इस के लिए किसी भी हालत रखेंगे। नीला कहते हैं नहीं, भोजन तुम्हारे लिए है, यह है, चिंता मत करो, हर कोई बाहर, कोई भी मुसीबत होगा तुम चले गए। अवनि पूछता है मैं अमन एक बार मिल सकते हैं। नीला मैं उसे मिल गया होता अगर वह घर पर था, उसे ले लिया दयाबेन कहते हैं। अवनि खाना खाता है। नीला रोता है और उसके लिए क्षमा चाहते हैं, के रूप में वह उसकी मदद करने में सक्षम नहीं है। अवनि आप शायद नाराज कहते हैं, मैं तुम्हें गलत बातें कही। नीला नहीं, मैं नाराज नहीं हूँ कहते हैं, अपने गुस्से को सही था, यह मेरी गलती भी था। मैं जब तुम मुझे माफ कर दो कि दिन का इंतज़ार कर रहा हूँ और उसके बाद हम फिर से दोस्त बन जाएगा।
अवनि पूछता है, जहां दयाबेन अमन ले गए थे। नीला मंदिर, उसकी naamkarann ​​की तारीख तय करने के लिए कहते हैं। अवनि कहते हैं, लेकिन आशा उसका नाम अमन रखा। नीला दयाबेन उसे कुछ भी नाम दें, हम उसे अमन फोन करेंगे, मेरे कमरे में खाना और फिर बाकी है, हर शाम से पहले नहीं आ जाएगा कहते हैं, आप किसी भी दोस्त या किसी को भी पूरा करने के लिए है, तो आप कार में जा सकते हैं और जल्द ही वापस आ सकते हैं। अवनि कहते हैं, मैं किसी से मिलना है।

पंडित को दयाबेन बात करती है। उन्होंने mahurats देता है। दयाबेन दीक्षा बिल्ली के बच्चे के साथ खेल रहा है और नाराज हो जाता है देखता है। वह पंडित लिए माफी मांगी और Mahurat लिए पूछता है। उन्होंने कहा कि एक तारीख देता है। वह मैं पोते के लिए शुभ वर्णमाला पता करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कहते हैं। वह केतन, हेतल रिया के साथ छोड़ने के लिए कहता है।

दयाबेन दीक्षा के लिए चला जाता है और उसे बिल्ली के बच्चे को छोड़ने के लिए पूछता है। दीक्षा का कहना है कि मैं इस घर ले जाना है। दयाबेन उसे पूछता है उसे खुद ही शिशुओं है। दीक्षा का कहना है कि उन सभी पांच बिल्लियों चले गए हैं। दयाबेन का कहना है कि इसका मतलब है आपके पास …। दीक्षा इसे छोड़ दो, इस नए एक को देखने कहते हैं। दयाबेन उसके हाथ पर नाखून के निशान देखता है। दयाबेन उसे बिल्ली ड्रॉप करने के लिए पूछता है। वह आप दवाई लेने बंद किया पूछता है। दीक्षा मैं अपनी बिल्लियों के साथ कुछ भी करेंगे कहते हैं। दयाबेन कहते हैं, मैं अपने इलाज जड़ी बूटियों द्वारा किया गया हो रही थी, मैं आपको मानसिक आघातों जरूरत है।

दीक्षा कहते हैं और आप जेल भेजा जाना है। दयाबेन हैरान हो जाता है। दीक्षा उसे उसके चेहरे को देखने के लिए पूछता है, क्यों, वह हैरान और परेशान है पागल लोगों को तो कातिल को जेल जाना पड़ता है झटके पाने के लिए किया है। दयाबेन अस्वस्थ हो जाता है और पूछता है तुम पागल हो रहे हैं। दीक्षा आप आशा की हत्या के लिए जेल जाना होगा, और बहुत जल्द ही अवनि यह भी पता चल जाएगा कहते हैं। दयाबेन चिंता नहीं।

अली चिंता नहीं अवनि पूछता है, हम रिपोर्ट मिल जाएगा। लेडी अवनि बताता है कि फाइलों को याद कर रहे हैं, शायद यह डॉक्टरों की फाइल के साथ चला गया। अवनि फ़ाइल रंग के लिए पूछता है। लेडी मुझे भेजा मेल की जाँच करेगा कहते हैं, यह वहाँ बचाया जाएगा। अवनि एक मेल हो जाता है और मैं रिपोर्ट मिली कहते हैं। लेडी का कहना है कि मेल कल किया गया है और आप यह है आज, अजीब है। अवनि मेल की जांच करता है और पढ़ता आशा मस्तिष्क की चोट से मृत्यु हो गई। अली तो कहना है कि उसके सभी स्पष्ट है, आप सोच रहे थे कुछ गड़बड़ है। अवनि मुझे लगता है कि वहाँ कुछ और है कहते हैं।

दीक्षा का कहना है अवनि ईमेल द्वारा रिपोर्ट मिल गया है, मैं समय पर पहुंच गया है और समझ में क्या अवनि कर रही है, मैं मूल मेल नष्ट कर दिया और फर्जी ईमेल जिसमें यह लिखा गया था आशा मस्तिष्क की चोट से मृत्यु हो गई भेजा है, मैं अस्पताल बैकअप सर्वर से अपने अपराध को नष्ट कर दिया। दयाबेन कहते हैं, लेकिन केतन यह किया है। दीक्षा कोई कहता है, मैं इसे नष्ट कर दिया, वरना पुलिस देखा होगा कि इस दृश्य में, आप हमेशा अपने बेटों का कहना है, तुम मेरे लिए कभी परवाह नहीं की, आज जो तुम्हें बचाया, अपनी बेटी, डर की कोई जरूरत नहीं है, मैं सब कुछ ठीक है आप कर सकते हैं बनाया है, मुझे विश्वास है, अपने गुप्त, मेरे साथ होगी तुम क्यों बाहर अवनि किक नहीं किया।

अवनि और अली जल्दी में भागते हैं। नीला के ड्राइवर मैं तुम्हें घर तक पहुंचने के लिए जल्द ही कर देगा कहते हैं। अवनि मैं औरत को धन्यवाद कहना और आ जाएगा कहते हैं। अली का कहना है कि वहाँ कोई समय नहीं है। अवनि ठीक कहते हैं, मैं मेल आईडी है जिसके द्वारा वह मुझे रिपोर्ट भेजी गई है पर उसके लिए धन्यवाद भेज देंगे। वह असफलता सूचना हो जाता है और यह कैसे हो सकता है कहते हैं, इस ईमेल आईडी मौजूद नहीं है, हम इस आईडी के आधार पर रिपोर्टों मिला है। अली कहते हैं, हम कोई समय नहीं है, हम पहले दयाबेन पहुंचता है छोड़ दिया है। अवनि का कहना है कि नहीं, इस समस्या का संकेत है, हम क्यों इस मेल बाउंस की जांच की है। वह अस्पताल के अंदर चलाता है। वह महिला के मेल से पता चलता है।

महिला का कहना है कि यह हमारे अस्पताल मेल आईडी नहीं है, हम इस आईडी के आधार पर रिपोर्ट नहीं भेजा था। अवनि यह कैसे हो सकता है सोचता है, तुम मुझे वास्तविक रिपोर्ट के प्रिंटआउट अब दे सकते हैं। लेडी यकीन है कि कहते हैं, मैं इसे मिल जाएगा। वह प्रिंटआउट देता है। अवनि चेक और दोनों रिपोर्टों अलग पाता है। वह जाँच करता है और बताता है कि अली वास्तविक रिपोर्टों आशा की मौत का कारण दम घुटने दिखा। वह औरत जो सही रिपोर्ट है पूछता है। लेडी कहते हैं, मैं आप असली रिपोर्टों दे दिया है, इस तथ्य मेल फर्जी आईडी के आधार पर भेजा गलत है, मैं वरिष्ठ नागरिकों है कि किसी को गलत उपयोग के लिए अस्पताल के नाम का उपयोग किया जाता है को सूचित किया है।

About admin

Check Also

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update Scene begins with Dhairya saying possibly you …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *