Home / Written Episod / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th January 2017 Written Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th January 2017 Written Episode

Advertisement

ये है 11 वीं जनवरी 2017 लिखित प्रकरण अपडेट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th January 2017 Written Episode.

प्रकरण राजश्री बात के प्रबंधन के लिए Suwarna को धन्यवाद के साथ शुरू होता है। Suwarna भी अपनी कार्तिक की सगाई कहते हैं। वर्षा कहता है कि तुम भी अच्छे हैं, धन्यवाद। दादी पूछता है क्या बात है। Suwarna वे भावुक हो गया कहते हैं। दादी का कहना है कि इस तरह के क्षणों कर रहे हैं, Suwarna उन्हें बताने की अंगूठी के बारे में, मैं तो बस आ जाएगा। Suwarna दादी Naira के लिए एक सुंदर अंगूठी मिली कहते हैं, Naira हमारे लिए कीमती है। राजश्री का कहना है कि यहां तक ​​कि Naitik कार्तिक के लिए एक ही कहा कि जब वह उसके लिए कि हीरा खरीदा है। अखिलेश सुरेखा के भाई प्रशंसा करता है। वर्षा की अंगूठी रखने के लिए सुरेखा पूछता है। वह अंगूठी रहता है और Naitik Naitik के लिए इस दुर्लभ नीला हीरा मिला कहते हैं। सुरेखा और अखिलेश हैरान हो। सुरेखा मां जी Mahurat के बाद अंगूठी दिखाने के लिए हमें पूछा कहते हैं। अखिलेश कहते हैं कि कैसे दो हीरे एक ही हो सकता है। मनीष अंगूठी देने के लिए सुरेखा पूछता है। उसे प्राप्त हुआ
परेशान। वह मनीष बॉक्स देता है। मनीष के चेक अंगूठी और हैरान हो जाता है।
वह कहते हैं, लेकिन यह है कि हीरे की नहीं है। सुरेखा का कहना है कि मैं कहने जा रहा था …। मनीष कहते हैं, मैं कुछ भी नहीं है, जहां कि हीरे जो मैं आदेश दिया है सुनने के लिए है। वह नाराज़ होता है। कार्तिक और Naira एक दूसरे को देखते हैं। Chukar gai … ..plays …… .. वह बात करने के लिए उसकी संकेत। Naira कहते हैं, मेरे कान की बाली पेंच फिर से नीचे गिर गया। Gayu फिर पूछता है? Naira यह यश की शादी में भी गिर कहते हैं। कार्तिक उस पल को याद करते हैं और हाँ कहते हैं। वह कहते हैं कि मिष्टी मेरी पेंच भी टेबल के नीचे गिर गया, मैं तो बस आ जाएगा। मिष्टी मन पेंच पूछता है? उसने हाँ कहते हैं। मिष्टी और Gayu उनके लिए कवर। Naira और कार्तिक टेबल के नीचे मिलता है। वह उसे करने के लिए काले डॉट लागू होता है और मैं तुम्हें इतना सुंदर लग सकता है पता नहीं था कहते हैं। वह मुस्कुराता है और कहता है कि मैं हमेशा जानता था कि तुम बहुत सुंदर हैं। वह उसे कुछ कहने के लिए पूछता है। वह पूछता है कि क्या कहना है, इसकी इतनी अजीब बात है, हम बात करने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि तो क्या हुआ, हम अजनबी के रूप में बात करेंगे कहते हैं। वे खुद को लागू करने और बात करते हैं।

वह अपनी मेरी दूसरी सगाई आज कहते हैं। उन्होंने कहा कि क्या पूछता है, जिनके साथ। वह अंगूठी वह उसे पहले से पता चलता भेंट की। वह कहते हैं, मैं यह भूल गया। वह हँसती है। वह कहती हैं कि यह सब क्या हो रहा है, मैं एक ही आदमी से सगाई हो रही है। वह उसके दाहिने हाथ में इस अंगूठी पहनने बनाने के लिए उसे पूछता है। वह दोनों हाथों में मेरे नाम की अंगूठी कहते हैं। वह कहती हैं कि मैं भी अपने नाम से गर्दन में रस्सी हो सकता है। वह मुस्कुराता है और उसे अंगूठी पहनना पड़ता है। वह अंगूठी के लिए लग रहा है और यह नीचे गिर गया, वहाँ की जांच कहते हैं। वह जो अंगूठी पूछता है। उन्होंने कहा कि एक अंगूठी पता चलता है और उसे पहनने बनाता है। मेरे जुगनू Din …… नाटकों ……… वह उसके हाथ चुंबन। वह हंसती है। उन्होंने तीसरे अंगूठी, मैं आप सब के सामने पहन कर देगा कहते हैं। Gayu लव और कुश Kuhu साथ खेलने के लिए पूछता है।

कार्तिक Naira रखती है। Gayu मेज पर दस्तक देता है। Naira मुझे लगता है कि हमें जाना चाहिए, मैं पहले जाना होगा कहते हैं। Naira Gayu साथ छोड़ देता है। दादी हैरान और सुरेखा अपने भाई को अन्य हीरा, इतना बड़ा धोखा भेजा था पूछता हो जाता है। सुरेखा का कहना है कि वह धोखा नहीं दिया, वह हमारे परिवार के सम्मान को बचाया, मैं अब पता चल गया और उससे पूछा। दादी कहते हैं, हम उसके पास से उम्मीद नहीं थी। सुरेखा का कहना है कि किसी और अधिक पैसे दिए और कहा कि दुर्लभ हीरा मिला है। वह सोचती है कि अगर मैं बता सिंघानिया इस हीरे की है, वह और अधिक गुस्सा हो जाएगा। मनीष दादी से कहता है कि Suwarna होगा कोई गलती नहीं किया है। Suwarna अपनी नहीं सुरेखा की गलती कहते हैं। सुरेखा का कहना है कि कोई भी अपनी नहीं दुर्लभ हीरे पता चल जाएगा। दादी का कहना है कि सिंघानिया हीरा कारोबार किया है, वे इसे आसानी से पता चल जाएगा। वह कुछ करने के लिए मनीष पूछता है। मनीष क्या करना है, मैं हीरा नहीं मिल सकता है अब पूछता है। Naira उन्हें सुनता है और सोचता है। मिष्टी आने के लिए Naira पूछता है।

कार्तिक प्रियंका पूछता क्यों हर कोई परेशान है। प्रियंका का कहना है कि हो सकता है कि किसी भी मेहमान कुछ कहा। दादी और मनीष मीडिया और चिंता को देखते हैं। प्रियंका पूछता है जब कीर्ति आ रहा है। कार्तिक बंद हो जाता है Naira और प्रियंका को उसके परिचय। प्रियंका गले और प्रशंसा उसे। वह कार्तिक की जिंदगी में आने के लिए धन्यवाद Naira। कार्तिक आप हमेशा शांत हो कहते हैं, लेकिन आप हमेशा Mumma प्रकार खा लिया। प्रियंका मैं अपने Maasi मी कहते हैं, यह Mumma तरह मतलब है। Naira अंगूठी बक्से देखता है।

Gayu कहते हैं, हम अंगूठी की रस्म Mahurat पता चल गया कि कुछ समय है, तब तक क्या करना है, मैं एक विचार है। Naira कोई कहता है। Gayu, मिष्टी और एएआई शगुन ki gadiyaan पर Naksh नृत्य … .. हर कोई साथ नृत्य करते हैं। Naira लव और कुश को एक तरफ ले जाता है और उन्हें एक काम दे। वह उसे करने के छल्ले पाने के लिए उन्हें पूछता है, इसकी एक खेल है, कोई भी यह पता होना चाहिए। लव और कुश जाना और अंगूठियां मिलता है। Naira धन्यवाद उन्हें और अंगूठियां लेता है। हर कोई गाना Badhai ho badhai … .. और नृत्य। Naira जौहरी को देखता है और उसे करने के लिए चला जाता है। वह उसे दोनों के छल्ले देता है और यह तेजी से बनाने के लिए उसे पूछता है।

कार्तिक Naira बाहर से आने वाले को देखता है। Naksh हो जाता है, भावनात्मक और गले Naira। Naira भावुक हो रही रोता है। उसके परिवार रोता है। कार्तिक उन्हें hugs। कार्तिक और Naira भी गाते हैं। वे सभी नाचते हैं। पंडित शुभ Mahurat शुरू कर दिया है, हम सगाई रस्म अब रख सकते हैं। मनीष और दादी के बक्से में देखते हैं। Naira सोचता है छल्ले वापस अब तक नहीं हैं। कार्तिक उन्हें बंद हो जाता है और कहता है कि इस सगाई नहीं हो सकता। हर कोई हैरान हो। उन्होंने कहा कि यह नहीं हो सकता जब तक कीर्ति आता है कहते हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी के लिए माफी मांगी और मैं कीर्ति से बात कहता है, शायद उसे उड़ान में देरी की। Naksh इसके ठीक कहते हैं, मैं भी किया होता अपनी जगह में यह जा रहा है, सगाई अपनी बहन के बिना शुरू नहीं कर सकते। दादी का कहना है कि कीर्ति उसके पति के बिना आ रहा है, हम अपने सम्मान के लिए अब नहीं होगा। बचत के लिए धन्यवाद Naira कार्तिक और उसकी इच्छाओं w

About admin

Check Also

Suhani Si Ek Ladki 20th January 2017 Full Episode Update

Suhani Si Ek Ladki 20th January 2017 Written Episode Update

Advertisement Your Browser Do not Support Iframe Suhani Si Ek Ladki 20th January 2017 Written …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *