Home / Written Episod / Yeh Vaada Raha 11th January 2017 Written Episode

Yeh Vaada Raha 11th January 2017 Written Episode

यह वादा रहा 11थ जनुअरी 2017 रिटेन एपिसोड अपडेट

Yeh Vaada Raha 11th January 2017 Written Episode.

दृश्य 1
Khushi अबीर कहता है और अबीर आप अच्छा नहीं किया कहते हैं। मैं कुछ और ही कह रहा था। क्या पिताजी ने मुझे के बारे में सोच कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आराम करो। Khushi तुम सब कुछ आसान लेने के लिए मुझे चाहते हैं। ‘ अबीर मैं काम कर रहा हूँ और पिताजी मुझे देख रहा है। मैं ऊपर आ जाएगा और फिर तुम मुझ पर चिल्लाने कर सकते हैं। वह आप के ऊपर आने की जरूरत नहीं है कहते हैं। आप अपने काम में व्यस्त रहते हैं। वह लटका हुआ है। प्रताप का कहना है कि क्या हुआ? अबीर का कहना है कि मेरे मित्र परेशान कर रहे हैं क्योंकि मैं उन्हें काम की वजह से नहीं मिले हैं। प्रताप का कहना है कि जब आप काम शुरू आप इस पर बलिदान किया है। अबीर मुझे लगता है कि आप सोना चाहिए कहते हैं। प्रताप कहते हैं, लेकिन आप दोस्तों मैं अपनी नींद का त्याग कर सकते हैं के साथ अपनी पार्टी का त्याग कर रहे हैं। प्रताप मुझे लगता है कि Khushi आप किसी भी पार्टी को नहीं होने देंगे कहते हैं। तुम जाओ और उसके साथ समय बिताना चाहिए। आप एक नहीं मिलेगा
उसकी तुलना में बेहतर जीवन साथी। अबीर कहते हैं, लेकिन काम करते हैं। प्रताप उसकी अपनी एक आदेश के लिए जाना कहते हैं।
अबीर का कहना है कि मंदिर में मुझे खुशी तब भी जब मैं नहीं चाहता था देने के लिए भगवान का शुक्र है। वह हमारी खुशी गुणा। मैं उदासी मेरे घर फिर से दर्ज नहीं होने देंगे। यही मेरा वादा है।
कामिनी कहता है कि तुम मुझ से मेरी जल्द ही ले लिया। मैं तुम्हें अबीर के जीवन में हो नहीं होने देंगे। मैं तुम्हें अपने जीवन से बाहर किक की तरह तुम वहाँ कभी नहीं थे होगा। आप खेल खत्म हो गया है। वह उसकी तस्वीर आँसू।

अबीर अपने कमरे में आता है और कहता है मुझे पता है तुम पागल हो रहे हैं लेकिन इससे पहले कि तुम पर हमला मुझे मेरी चोट के निशान के बारे में सोचते हैं। मैं दुख होगा। कृपया आओ तुम कहाँ हो? वह अपने चेहरे पर एक तकिया डालता है। Khushi बिस्तर पर सो रहा है। अबीर वह सोया कहते हैं। वह एक हथियार भी है। उसके हाथ में एक छड़ी है। अबीर उसके पास से यह लेता है। उन्होंने कहा कि खुशी के बगल में सोता है। Khushi नींद में उसकी नाक पर उसे कोहनी मारता है। Khushi snores। अबीर सो नहीं सकते। उन्होंने कहा कि दूसरे पक्ष पर सोने की कोशिश करता है। Khushi उसके पास से कंबल लेता है। अबीर कहता है कि तुम यह क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य कंबल और गद्दे लाता है और फर्श पर सोता है।

दृश्य 2
अगली सुबह, अबीर उठता है। वह कहते हैं कि खुशी मेरे चेहरे पर पानी डालना नहीं है। वह देखता है Khushi कहीं नहीं है। अबीर का कहना है Khushi .. वह बाथरूम में लग रहा है। वह वहां भी नहीं है। अबीर का कहना है कि तुम कहाँ हो? वह मेज पर जग देखता है और पता चलता है पानी Khushi यह डालने का कार्य नहीं इसे से गिर गया।
Khushi प्रताप चाय देता है। प्रताप का कहना है कि जहां अबीर है? उन्होंने कहा कि आज कार्यालय जा रहा था? Khushi वह उठा और वह सिर में दर्द था कहते हैं। तो मैं उसे सोने के लिए कहा। प्रताप का कहना है, ताकि आप उसके लिए झूठ बोल के रूप में अच्छी तरह से शुरू कर दिया है? अबीर खेद पिता कहते हैं। प्रताप उसके पास जाकर कहने गुड मॉर्निंग कहते हैं।
अबीर रसोई और गले खुशी की बात आती है। उसने मुझे छोड़ कहते हैं। वह कहते हैं कि मैं तुम्हारा पति हूँ। Khushi बाहर जाने के लिए कहते हैं। वह कहता है कि तुम मुझे मेरी रसोई घर से बाहर जाने के लिए कह रहे हैं? वह कहती हैं कि यह किया गया था, यह अब मेरी रसोई घर है। वह कहते हैं, लेकिन तुम मेरी हो तो रसोई मेरा फिर से है। अबीर अपने दृष्टिकोण को देखने कहते हैं, मैं आप से बात करने की कोशिश कर रहा है। वह कहती हैं कि मैं तुमसे बात नहीं करना चाहते हैं। अबीर आप इतने सारे मसाले खाने का कहना है। वह मुझे क्या करना कहते हैं। वह कहते हैं, और फिर आप मुझे यातना। उन्होंने कहा कि मैं कमरे में आया कहते हैं। Khushi कहता है कि तुम मेरे हथियार के रूप में अच्छी तरह से संभाल लिया है। अबीर तुम मुझे इस दृष्टिकोण के साथ अत्याचार कर सकते हैं कहते हैं। प्रताप रसोई घर में आप अबीर कहते हैं? अबीर कहते हैं, मैं मसालेदार को पकाने के लिए नहीं उसकी पूछ रहा था। प्रताप वह पकाने के लिए कैसे जानता है कहते हैं। उसे करने दो। प्रताप हम कार्यालय जाने के लिए कहते हैं। अबीर मैं बदल जाएगा और फिर हम जायेंगे कहते हैं।
अबीर परिवर्तन और नीचे आता है। उन्होंने खुशी में लग रहा है और अगर मैं कार्यालय जाने के लिए खुशी मुझे मार डालेंगे कहते हैं। पिताजी ने मुझे मार डालेगा। पिताजी मैं खुशी की वजह से नहीं जा रहा हूँ बारे में सोचना होगा। मैं एक बेहतर exuse पाते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे कहना चाहिए कि मैं बीमार हूं कहते हैं। प्रताप ने उसे देख रहा है। अबीर का कहना है कि क्या होगा अगर वे डॉक्टर कहते हैं? मैं यहाँ से कूदना चाहिए? लेकिन मुझे घायल कर दिया जाएगा। वह गिर करने के लिए कोशिश करता है। प्रताप का कहना है कि अबीर आप आज घर रहना चाहिए। अबीर का कहना है क्यों? मैं तैयार हूँ। प्रताप मैं कार्यालय संभाल लेंगे कहते हैं। आप अगले सप्ताह से शामिल हो। आप कार्यालय में आने के लिए आपका ध्यान Khushi पर होगा इसकी कोई फायदा नहीं की तो होगा। आप नवविवाहित रहे हैं। का आनंद लें। वह छोड़ देता है।
अबीर के लिए Khushi पिता को छोड़ दिया कहते हैं। आप के लिए आज पूरे दिन। वह उसे मारता है। वह कहता है कि तुम क्या चाहते हो? मैं सीढ़ियों से गिर करने के लिए तो मैं घर रह सकते हैं सोच रहा था। पिताजी ने मुझे रोका। Khushi कहना है कि वह सब कुछ देखा। अबीर का कहना है कि वह कैसे कर सकता है? तुम बहुत ज़्यादा सोचते हो। वह उस आईने में देखने कहते हैं। यह बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जाना आप से पूछा सोचना होगा। अबीर मैं जब यह तुम्हें देखता है मेरे मन मेरे दिल से काम नहीं करता है खुश हो जाता है इस बात से सहमत हैं। ‘ मुझे माफ़ करदो। यहाँ पर बैठो। मैं क्या परिवार है पता नहीं है, क्योंकि माँ पिता एक साथ रहते थे, कभी नहीं। मैं कभी रिश्तों को महत्वपूर्ण है। केवल पैसा मेरे लिए मायने रखता है। लेकिन अब मैं सिर्फ प्यार के मामलों में जानते हैं। हम अपनी खुद की एक नई दुनिया बना देंगे। मैं तुम्हारे साथ पूरा दिन बिताना होगा। लेकिन अब आप अपने पिता के घर जाना और वापस नहीं आते हैं जब तक मैं आप कहते हैं। Khushi कहते हैं, लेकिन .. वह मगर ठीक नहीं कहते हैं।

अपडेट जारी है

About admin

Check Also

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update

Santoshi Maa 28th January 2017 Written Episode Update Scene begins with Dhairya saying possibly you …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *